Abhi Bharat

गोपालगंज में नाबालिग युवती के साथ गैंग रेप

अतुल सागर

गोपालगंज में एक नाबालिग युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. वही इस घटना के बाद पीड़ित परिजन दहशत के साये में है. घटना सोमवार की देर रात कुचायकोट थाना क्षेत्र के रामपुर खरेया गाव की है. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जाता है कि रामपुर खरेया गाव में सोमवार की देर रात पीडिता अपने घर से शौच करने खेत की तरफ गयी थी जहां गाँव के हीं पांच युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और रातभर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करते रहे. पीडिता के मुताबिक गाँव के बाबर और इम्तेयाज सहित पांच लडको ने पहले उसका अपहरण किया और फिर गाँव के बाहर बने पोल्ट्री फार्म में ले जाकर बरी बारी से उसके साथ गैंग रेप किया. रेप के बाद जब पीडिता बेहोश हो गयी तब उसको सड़क के किनारे झाड़ी में फेक कर फरार हो गए. वहीं रेप के दौरान सभी आरोपियों उसे परिजनों को नहीं बताने और केस करने पर परिजनों की हत्या करने की धमकी देते रहे.

वहीं कुचायकोट थाना के एसआई अशोक कुमार ने बताया कि मंगलवार को पीड़िता के सड़क किनारे फेके जाने की सुचना ग्रामीणों ने परिजनों को दी. तब परिजन नाबालिग को बेहोशी की हालत में अपने घर ले गए. बाद में परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने मामले में गाव के पांच लोगो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. एसआई अशोक कुमार के मुताबिक, आरोपी दो बाइक पर सवार पांच की संख्या में थे. पीडित परिजनों की शिकायत के बाद एक आरोपी को गिरफतार कर लिया गया है. जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

 

You might also like

Comments are closed.