Abhi Bharat

बेगूसराय : तीन माह पूर्व हुए हत्याकांड के गवाह की गोली मारकर हत्या

पिंकल कुमार

बेगूसराय मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पसपुरा गांव में मोटर साइकिल सवार अपराधियों ने सोमवार की शाम करीब 7 बजे पसपुरा निवासी पप्पू सिंह के 30 वर्षीय पुत्र दूध संचालक गुलशन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी.

बता दें कि इसी गांव में तीन माह पूर्व हुई एक हत्या के मामले में गुलशन गवाह था. गवाही नहीं देने को लेकर उसे बार-बार धमकी दी जा रही थी. इसको लेकर गुलशन ने सनहा दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. आरोप है कि पुलिस अपराधियों से मिली हुई थी.

वहीं इस घटना से ग्रामीणों में पुलिस प्रशासन के प्रति रोष व्याप्त है. लोग शव को दाहसंस्कार से पहले अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं. घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. बताया जा रहा है कि गुलशन दुग्ध संग्रह केंद्र से मोटर साइकिल से घर लौट रहा था. गांव पहुंचने पर घर के रास्ते में घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने उसके सीने में गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े. लेकिन इससे पहले अपराधी भाग निकले.

लोगों ने परिजनों को सूचना देते हुए आनन-फानन में उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर मृतक के परिजन व ग्रामीण निजी अस्पताल पहुंचे. परिजनों की चीत्कार से पूरा अस्पताल कैंपस गमगीन हो गया. घटना की सूचना पाकर सदर एसडीपीओ राजन सिन्हा ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने को भेज दिया. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश में घटना होने की बात सामने आ रही है. मृतक के परिजनों के लिखित बयान आने का इंतजार है. मामले की छानबीन की जा रही है.

You might also like

Comments are closed.