Abhi Bharat

सीवान : 25 दिनों से लापता महिला का मिला कंकाल, इलाके में सनसनी

ज्योति कुमार सिंह

सीवान के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के कड़सर गांव से बुधवार के दिन अधेड़ महिला का कंकाल मिला, जिसकी पहचान कड़सर गांव निवासी फुलमासो कुंवर (60 वर्ष) के रूप में हुई.

बताया जाता है कि फुलमसो कुंवर पिछले 25 दिनों से लापता थी. जिसकी लिखित सूचना उसकी पुत्री मंजू देवी के द्वारा रघुनाथपुर थाना में दी गई थी. वही बुधवार की सुबह सरसों के खेत में मजदूरों द्वारा खेत की कटाई के लिए पहुंचे थे तभी खेत से दुर्गंध आ रही थी खेत में मजदूर जब कुछ अंदर घुसकर देखा की एक नर कंकाल जहां-तहां पड़ा था. जिसे किसी जंगली जानवर द्वारा मारने के पश्चात पूरी तरह से खाया गया था. आनन-फानन में ग्रामीणों द्वारा रघुनाथपुर थाना को सूचना दी गई तब तक यह खबर जंगल की आग की तरह फैल गई.

गांव लोगों के साथ मंजू देवी जब वहा पहुंची तो साड़ी, कपड़े से पहचान गई कि कुछ दिन पहले गुम हुई फुलमासो देवी काव है. वही रघुनाथपुर थाना प्रभारी अभिमन्यु कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व तितर बितर शव की पहचान कर कानूनी कार्रवाई करने के पश्चात विधी विज्ञान प्रयोगशाला मुजफ्फरपुर के लिए शव की सैंपल भेजी गई. वही शव देख कर पूरे गांव में सनसनी का माहौल बना हुआ है. वहीं गांव वाले जंगली जानवरों के आतंक से भयभीत नजर आ रहे हैं.

You might also like

Comments are closed.