Abhi Bharat

मुंगेर : भूदान की जमीन को लेकर दो गांव के ग्रामीणों के बीच गोलीबारी, टाइगर मोबाइल को लगी गोली

अमृतेश सिन्हा 

https://youtu.be/r7HQb8xXvXs

मुंगेर में भूदान की 20-25 बीघा जमीन को लेकर दो गाँव के लोग आपस मे भीड़ गए. जिसमे कई राउंड गोलियां चली. वही इस गोलीबारी घटना में एक टाइगर मोबाइल जवान को पैर में लग गयी. जिसके बाद घटना स्थल पर डीआईजी एसपी सहित दर्जनों थाना की पुलिस कैम्प कर रही है. मामले में कई लोगो को हिरासत में लिया गया. साथ हीं मीडिया को कवरेज करने के लिए रोक दिया गया.

दरअसल मामला है कि असरगंज थाना क्षेत्र के चोर गांव के चौड़ बहियार में भूदान की लगभग 20-25 बीघा जमीन को लेकर दो गाँव चोर गांव व गनगनियाँ के बीच कई दिनों से तनाव चल रहा था. दोनो गाँव के ग्रामीण अपनी-अपनी जमीनी की दावेदारी कर जमीन पर कब्जा करने को लेकर एक दूसरे के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी.

घटना की जानकारी मिलनेके बाद स्थानीय थाना की पहुंची टाइगर मोबाइल पुलिस पर ग्रामीणों ने गोली. चला दी जिससे एक टाइगर मोबाइल को पैर में गोली लग गयी. जिसके बाद घायल टाइगर मोबाइल के जवान को असरगंज प्रथामिकी स्वास्थ्य केंद्र में भरती कराया गया जंहा डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्तपताल भागलपुर रेफर कर दिया.

वहीं मामला बिगड़ता देख मुंगेर डीआईजी मनु महराज, एसपी गौरव मंगला सहित कई वरीय पुलिस अधिकारी पुलिस बल के साथ चौड़ बहियार पहुँचे. जिसके बाद पुलिस ने कई ग्रामीणों को हिरासत में लेकर असरगंज थाना ले आयी और घटना स्थल पर कई ग्रामीणों को हिरासत में ले ली. सूत्रों की माने घटना स्थल पर पुलिस हथियार व गोली बरामद की है.  इस मामले को लेकर कोई भी पुलिस कर्मी कुछ नही बोल रहा है. मीडिया को कवरेज करने के लिए रोका गया है. वही पुलिस घटना स्थल पर पुलिस केम्पकर रही है.

You might also like

Comments are closed.