Abhi Bharat

नालंदा : पत्नी के प्रेमी की पति ने हत्या कर शव को दफनाया, ढ़ाई माह बाद पुलिस ने बरामद किया कंकाल

प्रणय राज

https://youtu.be/HSrzTiAMP6A

नालंदा थाना पुलिस ने प्रेम प्रसंग में अगवा कर हत्या किए जाने के मामले का खुलासा करते हुए करीब ढाई माह बाद सारे थाना इलाके के जिराइन नदी में दफनाये गए छात्र के नर कंकाल को बरामद किया है. इस ऑनर किलिंग के मामले में पुलिस ने एक दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

नालंदा थाना के थानाध्यक्ष शशिरंजन कुमार ने बताया कि पिछले 22 दिसंबर को कपसरी गाँव में अपने बुआ के घर आए युवक सागर कुमार के गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया था. अनुसंधान के क्रम में पता चला कि  युवक की हत्या के बाद उसके मोबाइल को हत्यारा अपने साथ ले कर चला गया था. उस मोबाइल को इतने दिनों तक बंद रखने के बाद तीन दिन पूर्व उस मोबाइल में अपना सीम कार्ड लगाकर चालू किया. इसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा. गिरफ्तार हत्यारा उसके बुआ का पड़ोसी शक्ल केवट का दामाद अनिल केवट था.

पुलिस ने जब उससे कड़ाई से पूछताछ किया तो उसने अपना जुर्म कबूलते हुए हत्या का कारण उसकी पत्नी का सागर से अवैध संबध होने की बात बतायी. आरोपी के अनुसार मृतक सागर और उसके बुआ के पड़ोसी की पुत्री से प्रेम प्रसंग था. युवती की शादी के बाद भी दोनों में नाजायज संबध चल रहा था। इस बात का पता जब युवती के पति को लगा तो पहले तो उसने दोनों को समझाने का प्रयास किया तो उसकी पत्नी तो मान गयी. मगर सागर नहीं माना. समझाने के बावजूद भी वह युवती के मोबाइल पर बार बार फोन किया करता था. इसके बाद दोनों पति पत्नी ने प्लान बना कर सागर को फोन कर अपने घर बुलाया और आमलेट में चूहा मारने का जहर मिलकर उसे खाने को दिया. आमलेट खाने के बाद युवक की हालत जब गंभीर हो गयी तो उसे उसी हालत में ले जाकर नदी में दफना दिया और गाँव से फरार हो गया.

वहीं मृतक के परिजन जमीनी विवाद में युवक की अगवा कर हत्या किए जाने की बात बता रहे हैं. परिजनों के अनुसार उसके बुआ और पड़ोसी शक्ल केवट से जमीनी विवाद चल रहा था. इसी विवाद में उसने अपने दामाद और पुत्री के साथ मिलकर जहर देकर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस ने पति पत्नी  को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

You might also like

Comments are closed.