Abhi Bharat

बेगुसराय में बस से कुचलकर जीजा-साला की मौत के बाद बवाल

नूर आलम

बेगुसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एसएच 55 पर मंगलवार को एक तेज रफ्तार से जा रही बस ने कंकौल के बाइक सवार जीजा-साला को कुचल दिया. जिससे जीजा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि साला ने इलाज के लिए अस्पताल जाने के क्रम में डीएम तोड़ दिया. वहीं घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने घंटो एसएच 55 को जाम कर बवाल काटा.
बताया जाता है कि मंगलवार को कंकौल निवासी पिंकू यादव व उनका साला वीरपुर थाना क्षेत्र के मुरादपुर निवासी रामेश्वर यादव का 20 वर्षीय पुत्र पप्पू यादव एक साथ बाइक से कहीं जा रहे थे. तभी सदर प्रखंड के समीप एसएच 55 पर मंझौल की तरफ से तेज गति से आ रही बस सं. बीआर9ई-4221 ने उन्हें कुचल दिया, जीजा पिंकू यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई तथा साला पप्पू यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटनास्थल पर जुटे लोगों ने पिंकू यादव के शव को छोड़कर पप्पू को इलाज के लिए अस्पताल भेजा लेकिन रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया.

घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने पहले तो बस चालक को जमकर पीटा उसके बाद शव के साथ एसएच 55 को जाम कर आवागमन बाधित कर दिया. वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डीएसपी से प्रमोशन होकर एसपी बने राजेश कुमार को आक्रोशित भीड़ के गुस्से का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं गुस्सायी भीड़ की एएसपी से झड़प भी हुई. जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस बल मंगाकर स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया गया. लेकिन, दोनो तरफ से तनाव बना रहा. तब जाकर कंकौल के पूर्व मुखिया जगदीश यादव और कुछ बुद्धिजीवियों के साथ एसडीओ तथा एएसपी के बीच वार्ता के बाद मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रूपये का चेक दिया. इसके बाद जाम समाप्त हो सका व शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा गया.

You might also like

Comments are closed.