Abhi Bharat

नवादा : लूटपाट के दौरान अपराधियों ने शिक्षक को सीने में मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सन्नी भगत

नवादा में नगर थाना क्षेत्र के कन्हाई स्कूल के समीप बुधवार की रात अपराधियों ने एक शिक्षक को सीने में गोली मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल शिक्षक जैलेन्द्र कुमार नगर के कन्हाई नगर इलाके के रहने वाले हैं. शिक्षक जैलेन्द्र शेखपुरा के हनुमानगंज में उच्च विद्यालय में पदस्थापित हैं.

घटना के संबंध में शीलशक की पत्नी वीणा देवी ने बताया कि ट्रेन लेट होने के चलते वे रात में शेखपुरा से नवादा लौटे थे. घर से थोड़ी दूरी पहले कन्हाई स्कूल के बीच मैदान में अपराधियों ने उन्हें रुकवा कर लूटपाट किया, इसका जब उन्होंने विरोध किया तो अपराधियों ने उन्हें सीने में गोली मारकर घायल कर दिया.

घायल शिक्षक ने बताया कि जब वह ट्रेन से उतरकर अपने घर की ओर आ रहे थे तो पांच से छः की संख्या में अपराधियों ने रोक कर लूटपाट करना शुरू कर दिया. जब भागने लगे तो अपराधियों ने मेरी सीने में गोली मार दी और हमारे पास रहे मोबाइल व रुपए छीन लिया.

वहीं घायल अवस्था में किसी तरह जख्मी हालत में घर पहुंचा ,वहीं आनन फानन में परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया वहीं प्राथमिक् उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया. वहीं परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई.

You might also like

Comments are closed.