Abhi Bharat

गोपालगंज : शटर तोड़ कर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, हथियार के साथ सात गिरफ्तार

सुशील श्रीवास्तव

https://youtu.be/N_31l48yAAk

गोपालगंज पुलिस ने दूकान का शटर तोड़कर और हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. वहीं इस गैंग के मुख्य सरगना सहित 07 अपराधियो को पुलिस ने हथियार के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार किये गए अपराधियो के पास से पुलिस ने लूटी और चोरी की गयी 07 मोबाइल, दो देशी पिस्तौल, एक देशी राइफल और चार जिन्दा कारतूस भी बरामद किया है. यह कारवाई थावे पुलिस ने खानपुर गाँव से की है. जबकि एक दुसरे मामले में भोरे पुलिस ने एक देशी राइफल सहित एक मोबाइल भी जब्त किया है. जो अपराधी के घर से बरामद हुआ है. पुलिस गिरफ्तार किये गए सभी अपराधियो से पुछताछ कर रही है.

एसपी राशिद जमा ने पत्रकारों को बताया कि नगर थाना इंस्पेक्टर के नेतृत्व में थावे थानाध्यक्ष और अन्य पुलिस पदाधिकारियो की टीम बनायीं गयी थी. टीम को गुप्त सुचना मिली थी की थावे के खानपुर गाँव में कुछ अपराध कर्मी अपराध की योजना बना रहे है. इसी सुचना पर खानपुर गाँव से 06 अपराधियो को दो देशी कट्टा , चार जिन्दा कारतूस और 06 मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार किये अपराधियो में नगर थाना के जंगलिया मोहल्ले का जीसान परवेज, मोहम्मद हारिश, पप्पू कुमार, महताब आलम, रविकांत शर्मा और निकेश कुमार शामिल है. इस टीम का मुख्य सरगना जीसान परवेज है. जो लूटपाट की घटना को अंजाम देता था. इनके पास से थावे में मोबाइल की दूकान से चोरी किये दो मोबाइल सहित कई आपत्तिजनक समान बरामद हुआ है. गिरफ्तार किये गए सभी अपराधियो का पूर्व में भी अपराधिक इतिहास रहा है. इनके खिलाफ सीसीए की कारवाई भी करने की अनुशंसा की जाएगी.

एसपी ने बताया कि भोरे पुलिस ने भोरे के जियुत-छपरा गाँव से एक देशी रायफल के साथ कुख्यात अपराधी दीपक मिश्रा को गिरफ्तार गया है. जिसका और भी अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

You might also like

Comments are closed.