Abhi Bharat

सीवान में जदयू विधायक के दामाद की दूकान में चोरी, दुकान में रखी कैश समेत महंगी टीवी और मोबाइल पर चोरों ने किया हाथ साफ

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में चोरी की वारदाते बढती ही जा रही है. सोमवार की रात बेख़ौफ़ और शातिर चोरों ने एकबार फिर चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताया है. चोरों ने शहर के एक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में 13 टीवी और दो मोबाइल समेत नकद 55 हजार रुपयों पर हाथ साफ़ कर लिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के तरवारा मोड़ की है.

बताया जाता है कि शहर के तरवारा मोड़ स्थित नेशनल इलेक्ट्रॉनिक्स में सोमवार की देर रात चोरो ने दूकान का ताला तोड़कर दूकान में रखे विभिन्न ब्रांडो के 13 कलर एलईडी टीवी, दो मोबाइल और किस काउंटर में रखे नकद 55 हजार रुपयों की चोरी कर ली. हालाकि दूकान मालिक का घर दूकान के ही उपर दो मंजिले पर है लेकिन उन्हें चोरी की इस घटना की जानकारी तब हुयी जब मंगलवार की सुबह उनका ड्राईवर गाड़ी लेने आया तो दूकान को खुला हुआ देखा. ड्राईवर ने सुबह सुबह दुकान खोलने की बाबत जब पूछा तो सभी लोग अचरज में पड़ गये और बाह्गते हुए दूकान में गये तो दूकान को पूरी तरह से खाली पाया. शातिर चोरो ने दूकान को खाली करने के साथ साथ दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे के तार को भी काट दिया और उसकी हार्ड डिस्क भी साथ लेते गये.

घटना के सम्बन्ध में दुकान मालिक राजन कुमार गुप्ता उर्फ़ विक्की ने नगर थाना में लिखी आवेदन देख चोरी की शिकायत की है. बता दे कि दूकान मालिक राजन गुप्ता महाराजगंज के जदयू विधायक हेमनारायण साह के दामाद लगते हैं. विधायक की भतीजी से राजन की शादी हुयी है.

You might also like

Comments are closed.