Abhi Bharat

सीवान : महाराजगंज में विधायक हेमनारायण साह ने नव निर्मित सड़क का किया उद्घाटन

शाहिल कुमार

सीवान के महाराजगंज प्रखंड के सुरबीर में उत्क्रमित मध्य विद्यालय से लेकर मंजर मियाँ चिमनी तक मिट्टी व ईंटकरण कार्य का उद्घाटन रविवार को जदयू विधायक हेमनारायण साह ने किया. सड़क के निर्माण में 13 लाख 16 हजार 326 रुपये की लागत लगी.

समारोह को सम्बोधित करते हुए जदयू विधायक हेम नारायण साह ने कहा कि आज जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में हर तरफ विकास की बयार है, आज सात निश्चय के तहत की गई योजनाए धरातल पर दिख रही है नलजल योजना के तहत लोगों को शुद्ध पेयजल मिलने लगा है. वही उन्होंने ने महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से अपने आप को एनडीए का प्रबल दावेदार बताते हुए कहा कि अब गाँव गलियारो के लोग भी अपने अपने घरों में शौचालय का उपयोग कर रहें हैं. अब हर कोई बिहारी कहलाने में गर्व महसूस कर रहा है. राज्य सरकार व केंद्र सरकार के तरफ से महिलाओं के लिए भी कई जन कल्याणकारी योजनाओं को चला रहीं है. जिसका लाभ महिलाओं को मिल रहा है। जिससे वह आत्मनिर्भर बन रहीं हैं.

वहीं कार्यक्रम से पूर्व विधायक ने पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को शद्धा सुमन अर्पित किया तथा शहादत हुए जवानों के परिवारों को बिहार सरकार के तरफ से हर संभव मदद की बात कहीं.

मौके पर पटेरा पंचायत के मुखिया उमेश साही, शम्भू यादव, पुनदेव यादव, नमुरुदीन अंसारी, सर्वजीत प्रसाद, अंकित सिंह, रामनगीना यादव, विश्वनाथ यादव, रंजीत यादव, राजू यादव, संत जी, जनकदेव सिंह, रंगलाल पंडित, संजय महतो, रधुनाथ यादव, उपस्थित थे.

You might also like

Comments are closed.