Abhi Bharat

बेगूसराय : कपड़ा व्यवसायी से एक करोड़ रुपया रंगदारी की मांग

पिंकल कुमार

बेगूसराय से बड़ी खबर है. जहां के फुलवड़िया थाना क्षेत्र के दीनदयाल रोड स्थित सदन वस्त्रालय के मालिक कपड़ा व्यवसायी दीपू कुमार से गुरुवार को बदमाशों ने दुकान पर आकर एक करोड़ रुपया रंगदारी देने की मांग की. रंगदारी नहीं देने पर दुकान को बम से उड़ा देने और जान से मारने की धमकी दी गई.

घटना को लेकर पीड़ित दुकानदार दीपू ने बताया कि गुरुवार की सुबह जब वह दुकान खोल रहा था तो उसी समय एक युवक उसके पास आकर एक करोड़ रुपया रंगदारी देने की मांग की और दुकान को बम से उड़ा देने और जानसे मारने की धमकी दी. हो हल्ला करने पर जब लोगों की भीड़ लग गई तो वह युवक वहांं से भाग गया. बाद में फिर वही युवक दो बाइक पर अपने 5-6 साथियों के साथ दुकान के कई चक्कर भी लगाया. दीपू ने बताया कि उक्त घटना की जानकारी तेघड़ा डीएसपी को दी गई.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी डॉ आशीष आनंद दुकान पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और इस संबंध में कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है. वहीं उक्त घटना के बाद पीड़ित दुकानदार और उसके परिवार के लोग किसी अनहोनी घटना को लेकर दहशत में है. साथ ही स्थानीय दुकानदारों में भी हड़कम्प मचा हुआ है. दुकानदार दीपू ने बताया कि इस संबंध में फुलवड़िया थाना को कार्रवाई करने के लिए आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

You might also like

Comments are closed.