Abhi Bharat

नालंदा : ज्वेलरी दुकान लूटने की योजना बनाते एक अपराधी गिरफ्तार, छः फरार

प्रणय राज

https://youtu.be/_OmCb5Ir_1U

नालंदा पुलिस ने सोहसराय चौक से ज्वेलरी दुकान में लूट की योजना बनाते एक लूटेरे को एक कट्टा, दो कारतूस, गैस कटर, सहित सेंधमारी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है.

डीएसपी इमरान परवेज़ ने बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान सोहसराय थाना पुलिस को गुप्त सुचना मिली कि करुणाबाग चौक के समीप संतोष ज्वेलर्स की दुकान के पास कुछ युवक संदिग्ध हालात में खड़े है. इसी सूचना पर पुलिस की गश्ती गाड़ी वहाँ पर पहुँची तो पुलिस को देखते ही सभी लुटेरे भागने लगे. इसी दौरान पुलिस के जवान ने खदेड़ कर एक लुटेरा को गिरफ्तार कर लिया.

हालांकि 6 अन्य लूटेरे अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे. गिरफ्तार लुटेरों की पुलिस ने जब तलाशी ली तो उसके पास से एक लोडेड कट्टा और कारतूस बरामद हुआ. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह अपने 6 अन्य सहयोगी के साथ लूट की नियत से संतोष ज्वेलरी दुकान में सेंधमारी कर लूट की घटना को अंजाम देने वाले थे. पुलिस ने इसके निशानदेही पर दुकान के गली में छिपा कर रखे गैस कटर, सहित सेंध मारी करने के औजार को भी बरामद किया.

पकड़े गए लुटेरे के निशानदेही पर पुलिस इसके अन्य साथियों की तलाश में जुट गयी है. पुलिस की तत्परता के कारण लूट की एक बड़ी योजना को पुलिस ने नाकाम कर दिया.

You might also like

Comments are closed.