Abhi Bharat

नालंदा : गया डीएसपी के बॉडीगार्ड कुंदन की मौत की खबर से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

प्रणय राज

https://youtu.be/mgs6tm03dk4

गया डीएसपी के बॉडीगार्ड कुंदन कुमार की गोली लगने से मौत की खबर मिलते ही जवान के घर नालन्दा जिले के वीजवन गाँव में कोहराम मच गया. घर के इकलौता कमाऊ बेटे के चले जाने से परिजनों  का रो-रो कर बुरा हाल है… घर वालों को कुंदन के शव आने का इंतजार है. माता-पिता को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि उनका पुत्र अब इस दुनिया मे नहीं है.

परिजनों ने बताया कि 3 दिन पूर्व वह छुटटी के बाद ड्यूटी पर गया था. आज दोपहर उन्हें जानकारी मिली कि कुंदन को गोली लगने से मौत हो गयी है. तीन वर्ष पूर्व कुंदन की नौकरी बिहार पुलिस में हुआ था और 8 माह पूर्व उसकी शादी हुई थी. कुंदन रामपुर पुलिस लाइन थाना में तैनात डीएसपी का बॉडीगार्ड था. दोपहर हथियार साफ कर कर रहा था. इसी दौरान गलती से ट्रिगर दब गया और गोली चल गयी. गोली सीधे जा कर कुंदन को लगी और वह गिर पड़ा. गोली की आवाज सुन पुलिस लाइन में तैनात अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घायल कुंदन को इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच मामले जांच में जुट गए हैं. इस बात का पूरी तरह खुलासा नहीं हुआ है की गोली गलती से लगी या फिर उसने आत्म हत्या की है. 

You might also like

Comments are closed.