Abhi Bharat

एमएलसी टुन्ना पाण्डेय के भाई व लोजपा नेता बच्चा पाण्डेय के घर से सोलर लाइट की चोरी

अभिषेक श्रीवास्तव/निलेश कुमार 

सीवान में चोरो का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. शातिर चोरो ने अब आम लोगों के साथ साथ ख़ास वर्ग के लोगों को भी अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है. शुक्रवार की रात शातिर चोरो ने दरौली प्रखंड के नेतवार गाँव स्थित लोजपा नेता और बड़हरिया विधान सभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी बच्चा पाण्डेय के घर में धावा बोलते हुए उनके अहाते में लगे सोलर प्लेट सहित उसकी बैटरी और लाइट की चोरी कर ली.

बता दे कि बच्चा पाण्डेय सीवान के भाजपा एमएलसी टुन्ना जी पाण्डेय के छोटे भाई हैं. इस सम्बन्ध में एमएलसी के जिला प्रतिनिधि सुनील कुमार पाण्डेय ने जानकारी देते हुए बताया कि चोरी मध्य रात्री में हुई है जब सभी लोग सो रहे थे. चोरो ने बाउंड्री में लगी तीन बैटरी, एक सोलर प्लेट और दो लाईट की चोरी कर ली.

उन्होंने बताया कि क्षेत्र में आये दिन ऐसी घटनाये हो रही है. जिससे लोग खौफ में रह रहे है. लोगो के अंदर इस बात का दहशत है कि जब इतने बड़े लोगो के घर में चोर आसानी से चोरी कर चलते बन रहे है तो आम आदमी का क्या होगा. लोगो को इसी बात का भय सता रहा है. चोर पकड़े नही जा रहे हैं जिससे उनका मनोबल बढ़ते जा रहा है. फ़िलहाल, दरौली थाना में अज्ञात चोरो के खिलाफ सनहा दर्ज किया जा चूका है और पुलिस जाच पड़ताल में लगी हुई है.

You might also like

Comments are closed.