Abhi Bharat

सीवान : महाराजगंज में चोरो ने दिया भीषण चोरी की घटना को अंजाम, बंद मकान के पिछले दरवाजे को तोड़ लाखों की चोरी

शाहिल कुमार

https://youtu.be/TzKCKft85a4

सीवान के महाराजगंज थाना क्षेत्र के तक्कीपुर गाँव में रविवार की बीती रात्रि को चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस भीषण चोरी में लाखों रूपये की समान को चोर बंद पड़े मकान के पिछले दरवाजे के रास्ते लेकर चलते बने.

मिली जानकारी के अनुसार, चोरो ने तक्कीपुर निवासी मैनेजर सिंह पिता सुरेश सिंह के बंद मकान के पिछले दरवाजे का ताला तोड़ शातिर चोरो ने घर के अंदर प्रवेश कर गए. चोरो ने बंद कमरों के ताला को बारी बारी तोड़ घर में रखें किमती समान को चोरी कर आराम से पिछले दरवाजे से निकल पड़े. लाखों रूपये की सम्पत्ति की चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोरो ने चोरी की गई आभूषण के खाली डब्बे को मकान के करीब झाड़ी में फेंके हुए दिखा.

घटना की जानकारी सोमवार की सुबह तब हुई जब गाँव वाले शौच के लिए खेतों में जा रहें थे. तभी झाड़ी में फेंके हुए आभूषणों के डब्बे तथा मकान के पिछले दरवाजे के ताले को तोड़े हुए देखा. घटना की जानकारी होते ही गाँव के लोग इकट्ठा हो गए तथा घटना की जानकारी लखनऊ मैनेजर सिंह को बताई.

बताते चलें कि तक्कीपुर निवासी मैनेजर सिंह परिवार के सभी सदस्यों के साथ उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रहते है. अभी हाल फिलहाल गाँव आए थे. मार्च में पड़े शादी की खरीददारी तथा तैयारी कर वापस लखनऊ चलें गए. वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की जाँच में जुट गई.

You might also like

Comments are closed.