Abhi Bharat

सड़क दुर्घटना में घायल की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

अभिषेक श्रीवास्तव
सीवान के आंदर थाना क्षेत्र के फिरोजपुर गांव के समीप एक व्यक्ति के मौत के बाद गुरुवार को आक्रोशित ग्रामीणो ने आंदर-रघुनाथपुर मुख्य पर मृत्तक का शव रखकर घंटो सड़क जाम और प्रदर्शन किया. सड़क जाम होने के चलते आवागमन ठप रहा.
बता दे कि बुधवार की देर संध्या फिरोजपुर गांव निवासी कन्हैया साह (45) आंदर बाजार से सब्जी ख़रीदकर अपने घर जा रहे थे. उसी समय रघुनाथपुर की तरफ से एक बाइक चालक तेज रफ़्तार से आ रहा था जिससे उन्हें धक्का लग गया और वे गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें ईलाज के लिए आंदर पीएचसी में लाया गया, तो डॉक्टरों ने बेहतर ईलाज के लिए सीवान रेफर कर दिया. वहीं सीवान सदर अस्पताल लाये जाने के बाद सीवान के डॉक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया. गोरखपुर ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गयी. घायल के मरने की सुचना ग्रामीणो को जब मिली तो आक्रोशित ग्रामीणो ने सड़क पर आगजनी कर जाम कर दिया. घटना की सुचना मिलते ही घटना स्थल पर आंदर थाना, रघुनाथपुर थाना, हुसैनगंज थाना पहुँचकर ग्रामीणो को समझा कर जाम खत्म कराया.
वहीं रघुनाथपुर सीओ ने पारिवारिक लाभ मद से 20 हजार रुपया दिया और कुशहरा पंचायत के मुखिया सुरेंद्र यादव ने 10 हजार रुपया मृतक के परिजनों को दिया.
उधर, घटना में बाइक चालक भी घायल हो गया था. जिसका आंदर स्थानीय क्लीनिक में ईलाज कराया गया.
You might also like

Comments are closed.