Abhi Bharat

सीवान : 24 घंटे के अंदर पुलिस ने अपहरणकर्ताओं समेत अपहृत साहिल को किया बरामद, स्कूल गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी अपहरण की तस्वीर

अभिषेक श्रीवास्तव

https://youtu.be/xo5ZSZI8XdA

सीवान पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. एसपी नवीन चंद्र झा के कुशल नेतृत्व में पुलिस ने महज 24 घंटा के भीतर अपहृत आठ वर्षीय छात्र साहिल को बरामद कर लिया है. वहीं पुलिस ने अपहरणकर्त्ता के साथ अपहरण कांड में संलिप्त दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया है.

बता दें कि हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सुरापुर गांव निवासी शहजाद हुसैन का पुत्र साहिल कल दोपहर 12 बजे के करीब अपने घर से खेलने कबलिये निकला था और फिर लापता हो गया. घरवाले उसकी तलाश में जुटे थे कि रात में उसके पिता के मोबाइल पर फोन कर पहले 10 लाख की फिरौती मांगी गई फिर दुबारा फोन कर फिरौती की रकम बढ़ा कर 50 लाख बताई गई.

वहीं शहजाद द्वारा अपने पुत्र के अपहरण की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद एसपी नवीन चन्द्र झा के निर्देश पर एएसपी कांतेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया, जिस क्रम में समीप स्थित इकरा पब्लिक स्कूल के सीसीटीवी कैमरे को तलाशने पर उसमे मासूम साहिल के अपहरण की पूरी घटना नजर आयी. जिसके बाद पुलिस ने अपहृत साहिल के चाचा के घर छापेमारी कर साहिल को बरामद कर लिया. वहीं अपहरण के आरोप में साहिल के चाचा, उसकी पत्नी और मकान मालकिन को गिरफ्तार कर लिया. एसपी नवीन चन्द्र झा के मुताबिक साहिल के चाचा समशेर अहमद ने ही उसका अपहरण किया था. समशेर के साहिल को मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले जाने की तस्वीर स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी.

You might also like

Comments are closed.