Abhi Bharat

नवादा : बिजली के शॉट-सर्किट से लगी आग, 42 हजार नकद सहित घर के सभी सामान जलकर राख

सन्नी भगत

https://youtu.be/P06J3wPID7M

नवादा नगर थाना क्षेत्र के गोनवा के काली मंदिर के पास देर रात प्रवेश यादव के मकान में वर्षों से किराए के मकान में रह रहे मुकेश कुमार के एक कमरे में भीषण आग लग गई. आग ने देखते ही देखते अपना इतना विकराल रूप ले लिया कि उन्हें अग्निशमक दल को सूचना देने का मौक़ा तक ही नही मिला. वहीं घर में रहे व आस पास के रहे लोगों के द्वारा काफ़ी मशक़्क़त के बाद आग पर क़ाबू पाया गया.

आग इतना भयावह थी कि आग पर क़ाबू पाते पाते घर के एक कमरे में रखें दो गैस की ख़ाली टंकी, मसाला पिसने वाला मिकचर मशीन, टीवी, पंखा, एक ट्रंक में रखे कपड़े और बेड सहित 42 हज़ार नगद रुपये जल कर ख़ाक हो गए. पीड़ित मुकेश ने बताया कि हम अपने पत्नी व बच्चों के साथ सो रहे थे की अचानक आग लग गयी. आनन फ़ानन में अपने परिवार व बच्चों को कमरें से बाहर निकाला ओर घर में लगे मोटर को चालू कर के आग बुझाने में लग गया.

देर रात लगी इस आगलगी की ख़बर इलाक़े में जंगल के आग की तरह फैल गई. वहीं आस पास के लोगों ने भी आग बुझाने में काफ़ी सहयोग किया. मगर इस आगलगी में मेरे कमरें में रखे 42 हज़ार नगद रुपया सहित सारा सामान जल कर राख हो गया. पीड़ित ने बताया कि देर रात बिजली के शॉट सर्किट होने के कारण यह आग लगी.

You might also like

Comments are closed.