Abhi Bharat

बेगूसराय : गल्ला व्यवसायी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या, विरोध में व्यवसायियों ने बाजार बंदी का किया ऐलान

पिंकल कुमार

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक गल्ला व्यवसायी की घर में घुस गोली मारकर हत्या कर दी. घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के महना गांव की है, जहां शुक्रवार की रात गल्ला व्यवसायी राजेश कुमार को अपराधियो ने उनके घर में घुसकर गोली मार दी और फिर आराम से फरार हो गए. वहीं व्यवसायी की हत्या के बाद से व्यवसायियों में आक्रोश व्याप्त है. व्यवसायियों ने हत्या के विरोध में शनिवार को बाजार बंद ऱखने का ऐलान किया है.

घटना के संबंध में बताया गया है कि रिफाइनरी थाना क्षेत्र के महना गांव निवासी गल्ला व्यवसायी राजेश कुमार बाजार से बाकाया पैसा की वसूली कर अपने घर लौटे थे. उस वक्त उनके घर के अंदर ही स्थित गोदाम में कुछ मजदूर माल अनलोड कर रहे थे. उसी दौरान सात-आठ की संख्या में अपराधी उनके घर पहुंचे. जहां अपराधियों ने पहले मजदूरों को बंधक बनाया फिर घर में घुसकर व्यवसायी राजेश को गोली मार दी.

घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं घटना के बाद से जिले के व्यवसायियों में आक्रोश व्याप्त है. व्यवसायियों ने घटना के विरोध में आज बेगूसराय बाजार में अपनी-अपनी दुकाने बंद रखने का ऐलान किया है.

You might also like

Comments are closed.