Abhi Bharat

नालंदा : युवक की हत्या कर फेंकी गई लाश बरामद

प्रणय राज

https://youtu.be/U7c7bZoQFlM

नालंदा के परवलपुर थाना इलाके के डुमरी गांव में ईंट-पत्थर से कूंचकर एक 16 वर्षीय किशोर की हत्या कर दी गयी. मृतक की पहचान पप्पू सिंह के पुत्र बुलबुल कुमार के रूप में की गयी है. पुलिस ने उसके शव को हरिपुर व निश्चलगंज के बीच खंधे में झाड़ियों के बीच से बरामद की. वहीं हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने बिहारशरीफ-एकंगरसराय मार्ग एनएच 33 को 3 घंटे तक जाम कर पुलिस प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी किया.

परिजनो की माने तो बुधवार की शाम बुलबुल अपने घर से निकला था. रात को 8 बजे तक लोगों ने उसे देखा भी था. लेकिन अधिक रात होने पर भी वह घर नहीं लौटा तो परिजन खोजबीन में जुट गये. मोबाइल पर भी उससे संपर्क नहीं हो पा रहा था. गुरुवार को घास काटने गये लोगों ने झाड़ियों के बीच शव को देखकर लोगों को सूचना दिया. अपराधियों ने उसकी हत्या कर चेहरे को ईंट-पत्थरों से कुचल दिया था ताकि उसकी पहचान नहीं हो सके.

वहीं सड़क जाम की सूचना मिलते ही परवलपुर थाना के अलावा कई थाने की पुलिस, बीडीओ सीओ और स्थानीय प्रतिनिधि घटनास्थल पर पहुंच कर काफी मान-मनौव्वल करने के बाद करीब 3 बजे लोगों ने जाम हटाया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया.

बताया जाता है कि मृतक बुलबुल मछली पालन का रोजगार करता था. एकंगरसराय इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह ने बताया कि परिजन के बयान पर एफआईआर की जायेगी. पुलिस हत्या के कारणों की तलाश में जुट गयी है.

You might also like

Comments are closed.