Abhi Bharat

बाढ़ : राजद कार्यकर्ताओं की हुई बैठक, कई नए कार्यकर्त्ताओं को किया गया शामिल

ब्रजकिशोर ‘पिंकू’

https://youtu.be/5H2HIb4gm30

बाढ़ अनुमंडल के मलाही गांव में राजद कार्यकर्ताओं की बैठक संपन्न हुई. जिसमें कई राजद कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. दूर से आए राजद कार्यकर्ताओं ने अपना मंतव्य रखा पार्टी को आगे कैसे मजबूती से ले जाया जाए इसके लिए राजद कार्यकर्ताओं ने काफी विचार मंथन किया. वहीं बैठक में कई राजद कार्यकर्ताओं को प्रमाण पत्र देकर शामिल किया गया. सभी राजद कार्यकर्ताओं ने मुख्य अतिथि सुरेंद्र कुमार यादव को फूल और मालाओं से लाद दिया. वहीं राजद कार्यकर्ता नमिता नीरज सिंह ने अंगवस्त्रम देकर मुख्य अतिथि का स्वागत किया.

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष पंचायती राज प्रकोष्ठ सुरेंद्र कुमार ने कहा कि कि मोदी और नीतीश कुमार सिर्फ ठगने का काम किए हैं. राजद कार्यकर्ताओं को आपस में मिलकर मजबूती से आने वाले चुनाव में रहना होगा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 15-15 लाख रुपए बैंक अकाउंट में देने को कहा था. उनके शासन में सीबीआई न्यायालय से लेकर कई जगह विवाद रहा.

वहीं राजद कार्यकर्ता नमिता नीरज सिंह ने कहा कि राजद कार्यकर्ताओं को आने वाले चुनाव में मजबूती से आगे बढ़ना होगा. उन्होंने सभी राजद कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी बातों को सुना और एकजुटता रहने के लिए कहा.

You might also like

Comments are closed.