Abhi Bharat

बेगूसराय : स्कार्पियो और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर में युवक की मौत, दो घायल

नूर आलम

बेगूसराय में तेेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढ़ोली एनएच 28 बनकटवा बांध के निकट समस्तीपुर की ओर जा रही बीआरओ7पीबी-1056 नम्बर की स्कार्पियो वाहन के सामने से आ रही बीआरओ 6जीडी-,9488 नम्बर के 10 चक्का ट्रक से आमने सामने टक्कर हो गई. इस घटना स्कार्पियो क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि ट्रक सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई।

घटना के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोर फरार हो गया. इस दुर्घटना में स्कार्पियो ड्राइवर की मौत घटनास्थल पर हो गई. जबकि गाड़ी में सवार अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना की सूचना पर थाना प्रभारी राजविंदु प्रसाद एसआई बुद्धदेव प्रसाद ने घटनास्थल पर पहुच दोनों घायलों को पीएचसी लाकर इलाज करवाया. मगर गंभीर स्थिति देखते हुए घायल को सदर अस्पताल भेज लाश को कब्जे में ले घायल के मोबाइल से परिजनों को सूचना दे दी गई है.

मृतक मधुबनी जिला के सिबोल ग्राम के मो0 इसराइल का 22 वर्षीय पुत्र मो अफजल है एवं घायल मधुबनी जिला के पुरोहि ग्राम निवासी मो0 इजराहल हक का पुत्र मो0 जाहिद हुसैन एवं आरा निवासी मो0 समसुद्दीन का पुत्र मो0 रुस्तम अली है, जो कोलकता से स्कार्पियो से मधुबनी जा रहा था कि इसी बीच वह दुर्घटना ग्रस्त हो गया। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम हेतु बेगुसराय भेज कर ट्रक एवम स्कार्पियो को जप्त कर लिया.

You might also like

Comments are closed.