Abhi Bharat

बाढ़ : बालू के अंदर से मिली महिला की लाश, दहेज हत्या के आरोप में लोगों ने सड़क जाम-प्रदर्शन

ब्रजकिशोर ‘पिंकू’

https://youtu.be/mtW0GzzixUE

बाढ़ के बख्तियारपुर में शनिवार की सुबह बख्तियारपुर के घोसबरी गंगा घाट पर स्नान करने गए कुछ लोगों की नजर जब अधूरे अवस्था मे बालू के अंदर गड़े एक शव पर पड़ी तो लोग देखकर हैरान रह गए और आनन फानन में इसकी सूचना बख्तियारपुर पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच शव का शिनाख्त किया तो पता चला चार दिन पूर्व से गायब महिला इशापुर महनार वैशाली जिला निवासी उमेश साव के पुत्री एवं बख्तियारपुर के नयाटोला निवासी गणेश साव के पत्नी 24 वर्षीया रितु की है.

शव को जब पुलिस ने अपने कब्जे में लेना चाहा तो घटना से आक्रोशित परिजन एवं ग्रामीणों ने शव को पुलिस के कब्जे से लेकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर बैठ गए और एसएच-106 को जाम कर दिया. पुलिस द्वारा काफी समझाने के बाद भी जब आक्रोशित नही माने तो पुलिस ने बल प्रयोग कर शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल भेजा है. इस दौरान करीब चार घंटे सुबह करीब 9 बजे से दोपहर एक बजे तक सड़क जाम रहा.

बाद में शव को अंत्यपरीक्षण के लिए बाढ़ अनुमंडल अस्पताल अस्पताल लाया गया. जहां अंत्यपरीक्षण कर शव को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया. वहीं परिजनों का आरोप है कि ससुराल वाले उसे हत्या कर बालू में गाड़ दिए थे. मायके वाले ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया. रितु कुमार के मौसा का कहना है कि 22 तारीख को ही थाना में लिखित शिकायत दे दी गई थी जब ससुराल वालों से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि लड़की कहीं गायब हो गई है और ससुराल वाले अपने घर में ताला लगाकर भाग गए हैं. रितु की शादी 3 महीने पूर्व की गई थी. रितु की यह दूसरी शादी थी. रितु की पहली शादी से एक बच्चा भी है.

You might also like

Comments are closed.