Abhi Bharat

गोपालगंज : लूट का विरोध करने पर युवक को गंडक नदी में फेंका, आक्रोशित लोगों ने किया एनएच जाम

मधुरेश कुमार सिंह / हितेश कुमार

https://youtu.be/RRw059YS9Uw

गोपालगंज में सुशासन को ठेंगा दिखाते हुए बेलगाम अपराधियों ने चंपारण-गोपालगंज की सीमा पर नई दिल्ली-काठमांडू राजमार्ग पर अवस्थित गंडक नदी के डुमरियाघाट पुल पर बर्बरता की हद को पार करते हुए लूट की एक घटना को अंजाम दिया है. घटना रविवार की देर शाम की है. अपराधियों ने एक युवक से लूटपाट की. वहीं लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने युवक को पुल से नीचे गंडक नदी की बहती धार में फेंक दिया.

घटना की सूचना पाकर गोपालगंज के एएसपी विनय तिवारी, महम्मदपुर, सिधवलिया तथा पूर्वी चंपारण जिले के डुमरियाघाट सहित कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की. जिस युवक के साथ घटना घटी है वह गोपालगंज के बरौली थाना क्षेत्र के बघेजी गांव निवासी सुकांत पांडेय का 29 वर्षीय पुत्र अनीष कुमार पांडेय बताया जाता है.

युवक के परिजनों के अनुसार रविवार की देर शाम करीब 6.30 बजे अनीष कुमार पांडेय बाइक पर सवार होकर मोतिहारी स्थित ससुराल जा रहा था. बाइक के आलावे उसके पास एक लैपटॉप और 10 हजार रुपया भी था. परिजनों के मुताबिक अपराधियों ने पीछा करके डुमरियाघाट पुल पर युवक को जबरन रोक दिया और लूटपाट करने लगे. इसी दौरान युवक ने फोन कर अपने घर पर घटना की जानकारी दी.इसी बीच अपराधियों ने उसे गंडक नदी में फेंक दिया.

उधर, सोमवार को मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से नाव के सहारे गंडक नदी में युवक की तलाशी शुरू कर दी है. घटनास्थल पर गिरे पड़े युवक की बाइक की जांच पुलिस कर रही है.

वहीं इस घटना से आक्रोशित युवक के परिजनों एवं उसके ग्रामीणों ने अंतरराष्ट्रीय महत्व के इस उच्च पथ को डुमरियाघाट पुल पर ही जाम कर दिया है. बीते बीस घंटे से एनएच जाम रहने के कारण गंडक पुल के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गयी है. इस महाजाम में बोधगया से यूपी के कुशीनगर जाने वाले दर्जनों विदेशी पर्यटक भी फंसे हैं. इस पूरे प्रकरण में पुलिस मुकदर्शक बनी हुई है. समाचार लिखे जाने तक युवक का पता नहीं चल सका है. स्थानीय गोताखोर एवं पुलिस टीम युवक की तलाश जोरशोर से कर रही है. अब तक युवक के नहीं मिलने से उसके परिजनों की बेचैनी बढ़ती जा रही है.

You might also like

Comments are closed.