Abhi Bharat

नालंदा : युवक को घेरकर मारी गोली, पीएमसीएच रेफर

प्रणय राज

https://youtu.be/1za8IPZURAY

नालंदा में अपराधियों या आम लोगों में पुलिस का कोई खौफ नहीं दिख रहा है. इसी का नतीजा है कि पिछले दो घंटे के दौरान एक युवक सहित दो लोगों को गोली मार दी गयी. शनिवार की देर शाम दीपनगर थाना इलाके के साठोपुर गाँव में पूर्व के विवाद को लेकर बदमाशों घेरकर ने एक युवक को गोली मार दी. गोली युवक के पेट में लगी जिसके बाद उसे बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ से उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.

घटना के बारे में बताया जाता है कि दो सप्ताह पूर्व संजीत कुमार के पुत्र विकास और धनपत पासवान और उसके पुत्र के बीच मारपीट हुआ था. इसी विवाद के कारण आज देर शाम जब विकास दवा लाने बाजार जा रहा था. उसी वक्त धनपत और उसके सहयोगी ने उसे घेरकर गोली मार दिया.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार अस्पताल पहुँचकर घटना की जानकारी ली. उन्होंने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर गोलीबरी की घटना घटी है. सभी आरोपी गाँव छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस उनलोगों की गिरफतारी के लिए छापेमारी कर रही है. इसके पूर्व 2 घंटा पूर्व भागनबिघा ओपी में जुआ खेलने के विवाद में महेश जमादार नामक व्यक्ति को गोली मार दी गयी थी.

You might also like

Comments are closed.