Abhi Bharat

बेतिया में संदेहास्पद स्थिति में महिला की जलकर मौत, बचाने गया पति भी झुलसा

अंजली वर्मा

बेतिया मे आग से जलकर एक महिला की संदेहास्पद मौत हो गयी वहीं उसका पति झुलस कर बुरी तरह से घायल हो गया. घटना गुरूवार की देर रात नगर थाना क्षेत्र के अस्पताल रोड की है.

बताया जाता है कि नगर थाना के अस्पताल रोड निवासी प्रदीप साह के घर गुरूवार की देर रात एक बजे के करीब आग लग गयी. जिसमे प्रदीप कुमार साह और उनकी पत्नी शारदा देवी बुरी तरह से झुलस गये. आनन-फानन में दोनों को सदर अस्पताल पहुँचाया गया. जहां इलाज के दौरान शारदा देवी की मौत हो गयी. घायल पति ने बताया कि घर मे एक आवाज हुआ और आग की लपट दिखाई दी जिसके बाद जब वह दौड़ कर घर के अन्दर गया देखा की लैम्प गिरने के कारण पत्नी शारदा देवी का शरीर आग की लपटो से घिरी हुआ है. जिसके बाद पत्नी को बचाने का प्रयास किया. जिसमे वह भी गंभीर रूप से झुलस गया.

हालाकि पुलिस ने इसे आत्म हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. नगर थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान के मुताबिक, प्रथम दृष्टया या पारिवारिक विवाद में आत्म हत्या का मामला प्रतीत हुआ. इसलिए आत्महत्या की प्राथमिक दर्ज की गयी. उन्होंने कहा कि जांच के बाद पूरा खुलासा हो जाएगा. फिलवक्त, आग से झुलसे पति का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

You might also like

Comments are closed.