Abhi Bharat

गोपालगंज : घर घुसे चोरों ने तीन लाख की संपत्ति चुराई, विरोध करने पर महिला को मारा चाकू

सुशील श्रीवास्तव

https://youtu.be/Zbgl7rzuJ8U

गोपालगंज में ठंढ बढ़ने के साथ ही चोरी की वारदात भी बढ़ने लगी है. ताजा मामला कुचायकोट के रामपुर खरेया गाँव का है. जहां बेख़ौफ़ चोरो ने शुक्रवार की रात चोरी की घटना को अंजाम दिया और घर में रखे करीब तीन लाख रूपये मूल्य के गहने लेकर फरार हो गए. वहीं चोरी का विरोध करने पर घर की महिला को चाकू मारकर घायल कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, रामपुर खरेया निवासी सदाम हुसैन अपने पत्नी रेहाना खातून के साथ आपमे घर मे सोए हुए थे. तभी रात को करीब 2:00 बजे उनके आंगन में घर के दूसरे दरवाजे के कमरा खटखटाने की आवाज आई. जब उन्होंने अपना दरवाजा खोला तभी उनके आंगन में मौजूद करीब आधा दर्जन की संख्या में चोर उनके घर में प्रवेश कर गए और उनकी अलमारी में रखी सारी जेवर को निकाल लिए. चोरी की इस वारदात का विरोध करने पर सद्दाम हुसैन की पत्नी रेहाना खातून को चोरो ने चाकू मारकर घायल कर दिया.

चाकू महिला के हाथ में लगी है. जिसे कुचायकोट पीएचसी में भर्ती कराया गया. बाद में वहा से चिकित्सको से उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. पीड़ित परिजनों के बयान पर कुचायकोट में अज्ञात अपराधियो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. कुचायकोट थानाध्यक्ष ने बताया की मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है.

गौरतलब है कि इस घटना के एक साल पूर्व भी मांझागढ़ में बेख़ौफ़ डकैतों ने घर में घुसकर चार लाख रूपये नगदी ल\की लूटपाट की. जबकि घर की महिला ने इस लूटपाट का विरोध किया था. तब उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. डकैती के दौरान हत्या की इस वारदात के बावजूद अभी तक किसी की गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है.

You might also like

Comments are closed.