Abhi Bharat

गोपालगंज : अलग-अलग सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

सुशील श्रीवास्तव

https://youtu.be/d46jQulFZtA

गोपालगंज में दो अलग अलग सडक दुर्घटना में दो युवको की दर्दनाक मौत हो गयी. वहीं एक बाइक सवार युवक गंभीर हालत में जख्मी हो गया. जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घयल को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. घटना नगर थाना के कौशल्या सिंह चौक और जादोपुर चौक की है.

जानकारी के मुतबिक पहली घटना नगर थाना के सीवान-थावे रोड स्थित कौशल्या सिंह चौक के समीप की है. जहा गिट्टी लदे ओवरलोड ट्रक से बाइक सवार दो युवको की भिडंत में हो गयी. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

मृतक युवक का नाम अशरफ अली है. वह उचकागांव थाना के श्यामपुर बाजार के रहने वाले मुस्तफा अली का पुत्र था. जबकि घायक युवक का नाम सद्दाम हुसैन है. वह भी उचकागांव के श्यामपुर बाजार के रमजान मिया का पुत्र है. दोनों आपस में चाचा भतीजा थे. दोनो चाचा भतीजा बाइक पर सवार होकर गोपालगंज से अपने घर वापस लौट रहे थे. तभी थावे रोड में यह हादसा हो गया.

दूसरी घटना नगर थाना के जादोपुर चौक के समीप की है. जहा मेडिकल एमआर अविनाश सिंह की मौत हो गयी. वह सीवान के भगवानपुर हाल्ट थाना के नगवां गाँव का रहने वाला था. अविनाश सिंह जादोपुर चौक स्थित एक दवा दुकान से काम कर वापस लौट रहा था. तभी एनएच 28 पर ट्रक की धक्के से वह घायल हो गया. जिसका इलाज के दौरान मौत हो गयी.

You might also like

Comments are closed.