Abhi Bharat

छपरा में फाइनेंस कम्पनी के स्टाफ को चाकू मारकर चार लाख छ: हजार की लूट

अमीत रंजन
छपरा में एकबार फिर से बेख़ौफ़ अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. बुधवार को अपराधियों ने एक फाइनेंस कम्पनी के स्टाफ को चाक़ू मारकर चार लाख से ज्यादा रूपये लूट लिए. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सांढा ओवरब्रिज की है.
बताया जाता है कि रामनगर एस्सार पेट्रोल पंप के समीप स्थित भारत फाइनेंस कम्पनी के फिल्ड स्टाफ मनीष कुमार यादव बुधवार की दोपहर अपने कार्यालय से चार लाख 6 हज़ार रुपए लेकर अपने सहयोगी बिरंजन कुमार के साथ आईसीआईसीआई बैंक साहेबगंज में जमा करने जा जा रहे थे. रास्ते में सांढ़ा ओवरब्रिज के पास बाइक सवार अपराधियो ने उनकी बाईक को हाथ देकर रोका और फिर इससे पहले की मनीष और बिरंजन कुछ समझ पाते अपराधियों ने मनीष पर चाकू से वार कर दिया और रुपयों से भरे बैग को छीन कर फरार हो गए.
घटना के बाद से घायल मनीष को छपरा सदर अस्पताल लाया गया. जहाँ उनका इलाज चल रहा है. मनीष के बाएं हाथ पर अपराधियों का चाकू लगा है. चिकित्सको के अनुसार मनीष खतरे से बाहर हैं.
वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सदर अस्पताल जाकर घायल मनीष के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज की. फिलवक्त, अपराधियों की धड़पकड़ के लिए पुलिस अनुसन्धान में जुट गयी है.
You might also like

Comments are closed.