Abhi Bharat

बेगूसराय : दिन दहाड़े छात्र की गोली मारकर हत्या, अपराधियों की गोली से सड़क पर जा रही एक युवती भी घायल

पिंकल कुमार

https://youtu.be/WUTv6eMqNE8

बेगूसराय नगर थाना क्षेत्र के सर्वोदयनगर में परिवार के साथ किराये के मकान में रह रहे जीडी कॉलेज के बीए पार्ट टू के छात्र विमल नयन मिश्रा उर्फ मोनू (26वर्ष) की गुरुवार को दो बाइक सवार अपराधियों ने हत्या कर दी.

बताया जाता है कि मोनू अपने पिता के पास जाने की घर में बैठकर तैयारी कर रहा था. 5 बजे वह ट्रेन पकड़ कर निकलता इससे पूर्व 3 बजे के आसपास इलाके का दोस्त राजा कुमार घर पर आया. अपने दोस्त के साथ घर से निकल कर मोनू कुछ दूर ही गया होगा कि बाइक सवार अपराधियों ने उसे गोलियों से भून दिया.

मोनू को 5 गोलियां लगीं और वह वहीं ढेर हो गया. हालांंकि नगर थाना पुलिस आनंद फानन में उसे उठाकर सदर अस्पताल ले गयी, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपराधियों ने भागने के क्रम में भी गोलियां चलाईं जिसमें एक गोली रामदीरी रामनगर निवासी उमेश प्रसाद सिंह की पुत्री सोनी कुमारी के जांघ में लगी है. युवती का इलाज किसी निजी नर्सिंग होम में चल रहा है.

मोनू गढ़पुरा निवासी सुधाकर मिश्रा का पुत्र बताया गया है. सुधाकर मिश्रा मुम्बई में सुरक्षा गार्ड का काम करते हैंं. घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष त्रिलोक नाथ मिश्रा, एएसपी मनोज तिवारी दलबल के साथ पहुंचे. वहीं एसपी अवकाश कुमार ने शहर स्थानीय ओपीध्यक्ष व थानाध्यक्ष को अलर्ट कर अपराधियों को दबोचने का आदेश दिया.

You might also like

Comments are closed.