Abhi Bharat

घर में मोबाइल चार्ज करने से मना करने पर पड़ोसियों ने पीट-पीट कर ले ली जान

अमित रंजन

छपरा में एक व्यक्ति को अपने पड़ोसी से उसका मोबाइल चार्ज करने से इंकार करना इतना महंगा पड़ गया कि उसे अपनी जान से ही हाथ धोनी पड़ी. घटना मंगलवार की दोपहर गड़खा थाना क्षेत्र के भगवानी छपरा गाँव की है.

बताया जाता है कि गड़खा थाना क्षेत्र के भगवानी छपरा गाँव निवासी सुखदेव साह के 50 वर्षीय बेटे निरेखन साह से उनके पडोसी का विवाद हो गया. जिसके बाद पड़ोसी और अन्य लोगों ने लाठी डंडे से पीट-पीट कर निरेखन साह की हत्या कर डाली. विवाद की वजह मोबाइल चार्ज करना बताया जा रहा है. मृत्तक निरेखन साह के घर वालो के मुताबिक़ सोमवार की रात हो रही मुसलाधार बारिस के कारण के उसके पड़ोसियों के घर की लाइट ख़राब हो गयी जबकि निरेखन साह के घर लाइट थी.

सुबह में पड़ोसियों ने निरेखन साह के घर बिजली देख अपना अपना मोबाइल फोन उसके घर लाकर चार्ज करने के लिए दबाव बनाने लगे. निरेखन साह ने एक साथ सभी लोगों के मोबाइल चार्ज करने में असमर्थता जताते हुए इनकार कर दिया जिससे पड़ोसी नाराज हो गयें और उन्होंने लाठी-डंडे से निरेखन साह पर हमला बोल दिया. पड़ोसियों ने निरेखन साह की इतनी बेरहमी से पिटाई की कि उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची गड़खा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा. वहीं घटना के बाद से हमलावर पड़ोसी फरार बताये जा रहे हैं.

You might also like

Comments are closed.