Abhi Bharat

चाईबासा : झामुमो की संघर्ष यात्रा रैली से वापस लौट रहे दो कार्यकर्ताओं की सड़क हादसे में की मौत, परिजनों से मिले हेमंत सोरेन

संतोष वर्मा

चाईबासा कोल्हान में झामुमो के संघर्ष यात्रा के दौरान झामुमो के दो कार्यकर्ताओं की सड़क हादसे में मौत हो गयी. इस घटना से यात्रा में निकले झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन काफी मर्माहत हैं. मझगांव सभा को संबोधित करने के दौरान उन्हें इसकी जानकारी दी गई. उसके बाद हेमंत देर रात कार्यक्रम से लौटने के बाद सीधे सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक परिवार से मिल कर दु:ख जताया और हर तरह मदद का भरोसा दिया.

गौरतलब है कि कल शनिवार को मंझारी में हेमंत सोरेन की सभा के बाद प्रदीप तामसोय और जगन्नाथ हेम्ब्रम एक ही बाइक से अपने गांव लौट रहे थे, तभी हेमंत की सभा से एक जीप से टकरा गए, प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि जगन्नाथ की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. इस घटना के बाद झामुमो में शोक की लहर दौड गई. लेकिन कार्यक्रम चलता रहा. केवल चाईबासा में खाट चौपाल रद्द कर दिया गया.

वहीं हेमंत सोरेन ने इस घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा की उन्हें इस दुर्घटना से काफी आघात पहुंचा है क्योंकि यह पार्टी का कार्यक्रम था और कार्यकर्ताओं में कार्यक्रम को लेकर जबरदस्त जोश था. इस घटना से वे काफी दुखी हैं. उन्होंने कहा की उनकी पार्टी मृतक कार्यकर्ता के परिवार के साथ हमेशा खड़ी रहेगी. परिवार को जो जरुरत होगी उसे पार्टी पूरा करेगी.

You might also like

Comments are closed.