Abhi Bharat

सीवान : एसबीडीसी के रक्तदान मुहिम से जुड़े दर्जनों महाविद्यालयीन छात्र

नागेन्द्र तिवारी

सीवान में शनिवार को सीवान ब्लड डोनर क्लब (एसबीडीसी ) के तत्वावधान में चल रहे स्वैच्छिक रक्तदान अभियान के अन्तर्गत सदर अस्पताल स्थित ब्लड बैंक में एक विशेष शिविर आयोजित किया गया. इस शिविर में जिले विभिन्न महाविद्यालयों पढ़ने वाले दर्जनों महाविद्यालयीन छात्रों ने स्वैच्छिक रूप से रक्तदान कर के एसबीडीसी के द्वारा सीवान में संचालित किए जा रहे स्वैच्छिक रक्तदान अभियान में एक नया आयाम जोड़ते हुए अपने को जोड़ लिया.

गौरतलब हो कि मंगलवार को एसबीडीसी के तत्वावधान में आयोजित रक्तदान शिविर में अखिल भारतीय विद्यार्थी से जुड़े कई महाविद्यालयीन छात्रों रक्तदान किया. इस मौके पर रेड क्रॉस सोसाइटी सीवान के सचिव रत्नेश प्रसाद सिंह सहित एसबीडीसी के दर्जनों सदस्य उपस्थित थे. वहीं एसबीडीसी के संयोजक नीलेश वर्मा नील ने बताया कि आज हमारे इस स्वैच्छिक रक्तदान अभियान से इन युवाओं के जुड़ने से हमारे इस मुहिम को एक नई उर्जा मिली है.

इस रक्तदान शिविर में स्वैच्छिक रक्तदान करने युवाओं में रोहित सिंह परमार, मनोज कुमार, महेश कुमार, अजय कुमार सिंह, अनुज ठाकुर, वेद प्रकाश चौहान, राकेश कुमार राय, अतुल शर्मा, ऋषभ तिवारी प्रमुख रूप से शामिल रहें.

You might also like

Comments are closed.