Abhi Bharat

आखिर क्यों युवक ने अपनी पत्नी पर हीं चला डाली गोली ! जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर

अमन भारद्वाज 

DEMO PIC

सीवान में सोमवार को सबको चौका कर रख देने वाली एक घटना घटी है. जहाँ एक युवक ने अपनी खुबसूरत बीबी को गोली मार कर घायल कर दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के गाँधी मैदान मोहल्ले की है. आरोपी युवक जिले के एक चर्चित भाजपा नेता और जिला पार्षद का पुत्र बताया जा रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार की दोपहर डेढ़ से दो बजे के बीच की है. बताया जाता है कि गाँधी मैदान के करीब निवास करने वाले एक चर्चित भाजपा नेता और जिला पार्षद के घर दोपहर में गोलियों की तड़तडाहट से पूरा इलाका गूंज उठा. इससे पहले के लोग कुछ समझ पाते कि पहले चर्चित भाजपा नेता बदहवास अपने घर से निकल कर भागे उसके बाद उनका छोटा बेटा भागा. थोड़ी देर बाद भाजपा नेता अपने घर वापस आये और अपनी छोटी बहु को लेकर सदर अस्पताल भागे. बहु को गोली लगी थी और वह छटपटा रही थी. सदर अस्पताल में जाने के बाद घायल महिला का प्राथमिक उपचार हुआ और उसे फिर एम्बुलेंस में लेकर लोग बेहतर इलाज के लिए जिले से बाहर रवाना हो गये.

मामला काफी हाई प्रोफाइल घराने से था. लिहाजा, किसी को कुछ समझने का मौका नहीं दिया गया. प्रेस और मीडिया वाले भी इस वाकये को समझ नहीं पायें. बात चर्चाओं कि करे तो गांधी मैदान इलाके समेत पुरे जिले में इस बात की चर्चा है कि दिल्ली से आज ही के दिन घर आये छोटे बेटे ने अपनी खुबसूरत बीबी को अपने पिता के साथ कुछ आपत्तिजनक अवस्था में पाया. जिसके बाद उसने बिना कुछ कहे, बिना कुछ सुने गोलियां बरसानी शुरू कर दी. जिसमे से एक गोली उसकी ब्याहता को जा लगी और वह घायल हो गयी.

हालाकि कुछ लोगो की माने तो गोली बारसाने वाले युवक की दिमागी हालत असंतुलित है. कारण कि उसका बड़ा भाई एक डेंटल डॉक्टर की उपाधि ले चूका है जबकि वह इंजीनियरिंग की परीक्षा में फेल हो गया था. वहीं कुछ लोग इसे पारिवारिक विवाद भी बता रहे हैं.

बहरहाल, घटना की जानकारी के बारे में नगर थाना पुलिस जहाँ अपनी अनभिज्ञता जाहिर कर रही है वहीं सदर अस्पताल भी इस सम्बन्ध में किसी प्रकार की पुष्टि नहीं कर रहा है. लेकिन चर्चाओं का बाजार गर्म है. सोशल मीडिया पर भी इस घटना की खूब चर्चा हो रही है.

You might also like

Comments are closed.