Abhi Bharat

बेगूसराय : एसपी कार्यालय में तैनात महिला सिपाही से चैन स्नैचिंग करते दो युवक गिरफ्तार

पिंकल कुमार

बेगूसराय में सिविल ड्रेस में खरीदारी के लिए अपनी सहेली के साथ मार्केट को निकली एसपी कार्यालय में तैनात महिला सिपाही गंगा देवी को निशाना बनाते हुए सोमवार की शाम मेन रोड में झपट्टामार गिरोह के सदस्यों ने गले का चेन छीनकर भागने का प्रयास किया. लेकिन झपट्टामार गिरोह को क्या पता कि वह कोई गृहणी नहीं बल्कि महिला सिपाही है.

महिला सिपाही गंगा देवी ने न सिर्फ शोर मचाई बल्कि उनपर शेरनी की तरह टूट पड़ी और लोगों के सहयोग से दो झपट्टामारों को दबोचते हुए सोने की चेन भी बरामद कर लिया.वहीं शोर सुनकर जमा हुए लोगों ने गांधीनगर के रहने वाले चोर श्याम कुमार की जमकर धुनाई कर दी.

इसी बीच नगर थाना की गश्तीदल वहां पहुंची और दोनों को हिरासत ले लिया. पुलिस अगर समय पर नहीं पहुंचती तो बड़ी घटना घट सकती थी. नगर थाना पुलिस के समक्ष दिये बयान में गिरफ्तार युवक ने अपना नाम श्याम कुमार तथा गौरव कुमार उर्फ मोनू बताया. दोनों युवक नगर थाना क्षेत्र के ही एक मुंगेरीगंज कंटाहाटोली का रहने वाले हैं. पुलिस दोनों से पूछताछ में लगी हुई है. पुलिस को पूरे गिरोह के उद्भेदन की उम्मीद है.

गौरतलब हो कि महिला पुलिस गंगा देवी के पति गूंजन कुमार भी एसपी कार्यालय में तैनात हैं. स्थानीय लोगोंं ने महिला सिपाही गंगा देवी के बुलंद हौसले की तारीफ की है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जितनी फूर्ती के साथ झपट्टा मारा गया, उतनी ही तेजी से गंगा देवी भी टूट पड़ी थी.

You might also like

Comments are closed.