Abhi Bharat

पढ़िए : गोपालगंज में कैसे महिलाओं ने हीं कर डाली एक वृद्ध महिला की हत्या !

अतुल सागर

गोपालगंज में शुक्रवार को पेड़ काटने को लेकर उपजे विवाद में एक 70 वर्षीय वृद्ध महिला की पीट पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी. घटना भोरे थाना क्षेत्र के हरदिया गाँव की है. इस लोमहर्षक घटना को अंजाम देने वाले कोई और नहीं बल्कि कुछ महिलायें ही हैं. घटना के बाद आरोपी सभी महिलाये फरार हो गयी.

मृतक महिला का नाम छठिया देवी है जो कि हरदिया निवासी स्वर्गीय संतन सिंह की पत्नी बताई जा आरही है. जानकारी के मुताबिक, भोरे के हरदिया गाव में मृतक महिला की पडोसी महिलाये सेमर का पेड़ काट रही थी. पेड़ काटने की सुचना मिलते ही छठिया देवी पेड़ काटने वालो को मना करने गयी. लेकिन इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर विवाद हो गया और दुसरे पक्ष की महिलाओ ने छठिया देवी की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिससे वृद्ध छतिया देवी की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद से सभी आरोपी महिलायें फरार बतायी जा रही हैं.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची भोरे थाना पुलिस ने मृत्तक छठिया देवी के शव को अपने कब्जे ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. मामले में गाँव की ही फुलझड़िया देवी सहित 3 महिलाओ को नामजद किया है. घटना के बाद से पुरे इलाके में सनसनी फैली हुयी है.

You might also like

Comments are closed.