Abhi Bharat

राजधानी पटना भी शातिर चोरों की गिरफ्त में, आशियाना रोड से बोलेरो चोरी

बिहार की राजधानी पटना भी अब चोरों के मकड़जाल से सुरक्षित नहीं है. शातिर चोरों ने राजधानी को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है और पटना पुलिस की नाक के नीचे चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. शातिर चोरो ने बुधवार की रात पटना के एक पॉश कालोनी में एक हॉस्पिटल के सामने लगी बोलेरो पर हाथ साफ़ कर लिया. घटना राजीव नगर थाना क्षेत्र के आशियां रोड की है.

बताया जाता है कि सीवान जिले के महाराजगंज प्रखंड स्थित महुआरी गांव निवासी अशोक सिंह के घर के किसी सदस्य की तबियत ख़राब हो गयी थी जसी बेहतर इलाज के लिए वे लोग भाड़े की बोलेरी एसएलएक्स गाड़ी ( WB74U 2621) से पटना के आशियां रोड स्थित आशियाना नर्सिंग होम में इलाज कराने गये थे. जब घर के लोग मरीज को दिखाने अपनी गाडी को पार्क कर नर्सिंग होम के अन्दर गये और कुछ देर बाद पास आयें तो गाडी को वहां से नदारद पाया. कुछ लोगो का कहना है कि चोरों की झुंड पिछले कुछ दिनों से हॉस्पिटल पार्किंग की चक्कर काट रही थी जो जरा सा भी नज़र इधर-उधर होते ही घटना का अंजाम दे देते है
बोलेरो रीता सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है और उसका चालक गाड़ी मालिक रीता सिंह का अपना भतीजा ही था. गाड़ी चोरी हो जाने के बाद उसकी प्राथमिकी पटना के राजीव नगर थाना में दर्ज करायी गयी है.

You might also like

Comments are closed.