Abhi Bharat

सीवान : वाम दलों के बिहार बन्द के समर्थन में सपा यूथ ने किया प्रदर्शन

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में गुरुवार को वाम दलों के बिहार बन्द का समर्थन करते हुए समाजवादी पार्टी बिहार के यूथ के प्रदेश महासचिव रोहित राज उर्फ आशीष यादव के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया.

इस अवसर पर “नारी के सम्मान में, सपा चली मैदान में” का नारा देते हुए बिहार प्रदेश समाजवादी पार्टी यूथ के प्रदेश महासचिव रोहित ने कहा कि सरकार संरक्षित मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड दलितों पर बढ़ते हमले और इंडिया का गरीब उजाड़ों अभियान के खिलाफ बिहार समाजवादी पार्टी का आज बिहार बंद है. इंडिया की सरकार से प्रदेश में ही नहीं देश में भी भय का माहौल बना हुआ है. अंग्रेजों से जैसे शासन करने वाली इंडिया की सरकार में किसान नौजवान और महिलाएं त्रस्त हैं जबकि उद्योगपति और सूट बूट वाले मस्त हैं. उन्होंने कहा कि हम सभी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के समाजवादी विचारधारा और कार्यों को जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे और जनता के लिए हमेशा ऐसे ही लड़ते रहेंगे.

मौके पर सीवान युथ के जिलाध्यक्ष संदीप यादव, सपा जिला अध्यक्ष कपिल देव चौधरी, विनय यादव, अमृत यादव, जिला महासचिव अरशद रजा खान, मृत्युंजय कुमार, बबलू, अमन व पवन आदी सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

You might also like

Comments are closed.