Abhi Bharat

मैरवा में बोलेरो ने बाईक को मारी टक्कर, बाईक सवार घायल

निलेश कुमार
सीवान में शनिवार को मैएक बाईक और बोलेरो की टक्कर हो गयी. जिसमे बाईक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना मैरवा थाना क्षेत्र के मझौली चौक की है. फिलवक्त, घायल युवक को मैरवा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
बताया जाता है कि मैरवा के मझौली चौक पर एक अनियंत्रित बोलोरो और बाइक में टक्कर हो गयी जिससे बाइक पर सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल बाइक सवार दरौली प्रखंड के दोन गांव के रहने वाला है. जिसका नाम संजय चौबे है. संजय किसी काम से बाइक से मैरवा जा रहा था कि मझौली चौक पर सामने से आ रही अनियंत्रित बोलेरो ने उसकी बाईक में टक्कर जड़ दिया जिससे वह बाईक समेत सडक पर गिर गया. सडक पर गिरने से संजय के सिर में काफी चोट आई.
आसपास के लोगो द्वारा घायल संजय को मैरवा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहाँ चिकित्सक उसका इलाज कर रहे हैं. घायल संजय चौबे अपने घर अकेले रहता है. उसका सारा परिवार कलकत्ता रहता है.
बताया जा रहा है की उसके एक रिस्तेदार मैरवा धाम पर रहते हैं. उन्ही के द्वारा उसका इलाज करवाया गया. इलाज के बाद  घायल संजय चौबे के रिश्तेदार ने उसे दरौली प्रखंड के दोन गांव स्थित उसके घर पहुंचा दिया.
You might also like

Comments are closed.