Abhi Bharat

सहरसा : स्टैंड फैन से करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

राजा कुमार

सहरसा के सिमरी बख्तियापुर प्रखंड के सकड़ा पहाड़पुर गांव में स्टैंड फैन से दो लोगों को करंट लग गयी. जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई  जबकि दूसरा गम्भीर रूप से घायल है.

बता दें कि करंट लगने के बाद दोनों व्यक्तियों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां एक 32 वर्षिय वयक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं 50 वर्षिय दूसरे वयक्ति का इलाज जारी है. मृतक सुनील यादव सिमरी बख्तियापुर प्रखंड के सकड़ा पहारपुर का रहने वाला बताया जा रहा है. जबकि जख्मी रंजन सादा सिमरी बख्तियापुर प्रखंड के बेलवाड़ा पुनर्वास का रहने वाला बताया जा रहा है. मृतक सुनील यादव के शव का पोस्टमार्टम कराने सदर अस्पताल पहुंचे परिजन ने बताया कि सुनील यादव के साथ सकड़ा पहारपुर गांव के ही गांधी यादव के खेत मे काम कर रहा था. इसी दरमियान गर्मी से तंग आकर हवा लेने के लिए बगल में एक मचान पर लगे स्टैंड फैन के पास खुले पैर ही पहुँच गया. वह फैन को अपनी ओर घुमाने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान सुनील यादव को करेंट लग गया. सुनील यादव को बचाने के लिए आए रंजन सादा भी करेंट की चपेट में आ गया. जिस कारण दोंनो वयक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

आनन फानन जख्मी अवस्था में इलाज के दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां जख्मी सुनील यादव की मौत हो गई. वहीं रंजन सादा का इलाज चल रहा है. वहीं बलवाहाट ओपी अध्यक्ष पंचलाल यादव से पूछे जाने पर बताया कि इस मालमे में ना तो कोई आवेदन मिला है ना ही कोई हमे सूचना है.

You might also like

Comments are closed.