Abhi Bharat

गोपालगंज : भैसुर ने भवे के साथ दुष्कर्म का किया प्रयास, विरोध करने पर मारपीट कर किया घायल

सुशील श्रीवास्तव

गोपालगंज में घर में अकेले काम कर रही महिला के साथ उसके ही भैसुर द्वारा दुष्कर्म की कोशिश का विरोध किये जाने पर मारपीट कर घायल किये जाने का मामला सामने आया है. पिटाई से गंभीर रूप से घायल महिला को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना मीरगंज के पेऊली गांव की है.

जानकारी के मुताबिक, 26 वर्षीय पीडिता अपने दो बच्चो के साथ अपने घर में अकेली रहती है. उसके पति विदेश में नौकरी करते है. शुकवार की सुबह वह अपने घर पर अकेली थी. और खाना बना रही थी. इसी दौरान उसके भसुर जमीर मियां घर में घुस गए. पीडिता के द्वारा मीरगंज थाना में दिए गए आवेदन के मुताबिक भसुर ने उसे पीछे से पकड लिया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगे. जब दुष्कर्म की कोशिश की उसने विरोध किया और शोर मचाने लगी. तभी उसके भसुर और भैसुर के परिजन उसके साथ मारपीट करने लगे. वहीं पीडिता के भाई ने बताया कि धारदार हथियार से उसके सिर पर जानलेवा हमला किया गया. जिसमे उसका सिर फट गया है. सिर के गहरे जख्म निशान है. पीडिता को गंभीर हालत में हथुआ अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीडिता ने अपने भैसुर और उनकी पत्नी पर जानलेवा हमला करने और लूटपाट करने का भी आरोप लगाया है. इसकी शिकायत मीरगंज थाना में की गयी है. बहरहाल मीरगंज पुलिस ने पीडिता के आवेदन पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

You might also like

Comments are closed.