Abhi Bharat

बेगूसराय : सशस्त्र अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी से की सवा लाख रुपये की लूट

नूर आलम 

बेगूसराय के छौड़ाही ओपी थाना क्षेत्र के सहुरी पंचायत अंतर्गत वाजितपुर गौड़ीडीह बरैपुड़ा ग्रामीण पथ में पुरपथार गांव से पूरब कमरौली बहियार के तीखे मोड़ पर पूर्व से घात लगाये बेखौफ हथियार बंद बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने दिनदहाड़े एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी से सावा लाख रूपये लूट कर चलते बने.घटना शुक्रवार को उस समय घटी, जब फाइनेंस कर्मी रजनीश कुमार मीटिंग करने के बाद रुपया कलेक्शन कर लौट रहे थे.

घटना के बाबत रजनीश कुमार ने बताया कि रोसड़ा थाना क्षेत्र सरहचिया, देवधा पंचायत के बेला, छौड़ाही ओपी के सहुरी पंचायत के वाजितपुर, पुरपथार में समूह महिलाओं के साथ मिटिंग करने बाद लगभग सवा लाख रूपये कलेक्शन करने के बाद गौड़ीडीह में मिटिंग करने जा रहे थे. इसी बीच पुरपथार गांव से थोड़ी ही दुर पर कमरौली बहियार के तीखे मोड़ पर फाईनेंस कंपनी के कर्मी ने ज्योंही बाईक हल्का धीरे किया कि अपराधियों ने उन्हें पिस्तौल के बल पर अपने कब्जे में ले लिया और रूपये, कंपनी प्रदत्त टैबलेट और बाईक की चाभी लूटकर अपराधी पशिचम की ओर ईट सोंलिंग पथ से सीमावर्ती क्षेत्र महद्दीनगर की ओर भाग निकला.

वहीं सूचना देने के बाद पुलिस तकरीबन ढ़ाई घंटे बाद दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची. इस कारण लोगों में पुलिस के रवैये के खिलाफ भारी आक्रोश है. हालांकि विलंब से पहूंचे ओपी थाना के एएसआई थामस किंडो ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी. ओपी अध्यक्ष सिंटू कुमार झा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

You might also like

Comments are closed.