Abhi Bharat

भोजपुरी फिल्म जान हमरा से जुदा हो गईली की शूटिंग छपरा में, सीवान के पत्रकार विजय राज कर रहे हैं कोरियोग्राफ

सचिन कुमार/आशीष कुमार
छपरा जिला अब भोजपुरी फिल्म-निर्माता-निर्देशकों की पसंद बनता जा रहा है. इन दिनों छपरा में भोजपुरी फिल्म “जान हमार हमसे जुदा हो गइली” की शूटिंग चल रही है. चांदनी फिल्म्स इंटरटेंमेंट बैनर के तले बन रही इस फिल्म के निर्माता राजकुमार साहू, हैं जबकि निर्देशक महशूर डायरेक्टर सावन वर्मा हैं. फिल्म के छायाकार राजेश कुमार व नृत्य-निर्देशक के रूप में युवा कोरियोग्राफर और सीवान के पत्रकार विजय राज, हैं. वहीं फिल्म के लेखक-गीतकार सत्येन्द्र पंडित हैं जबकि मेकअप कपिल सिंह का और जयंत दुबे की संगीत है.
वहीं फिल्म में का बुलेट बिहारी, जन्न्त नाज, राज ठाकुर, भरतभूषण शर्मा, गणेश कपूर, सीमा, प्रेम बाजवा, मुम्मताज हरि, शम्भू भाई, हैप्पी श्रीवास्तव, चिंटू चायलेंज, सतीश सवारियां व सोनू साहू मुख्य कलाकार के हैं.
समाज के हर पहलु को जोड़ने और एक नई दिशा के तरफ जाने की कहानी पर पूरी फिल्म को फिल्माया गया है. इस फिल्म में कुल आठ गाने हैं. फिल्म की शूटिंग बिहार के सीवान, छपरा, हाजीपुर व सोनपुर समेत मुंम्बई में फिल्माई गई है. इस फिल्म में बिहार के कई कलाकार काम किये हैं.
इस फिल्म के निर्माता राज कुमार साहू ने बिहार में शूटिंग के दौरान आये स्थानीय कलाकारों की प्रतिभा को देख हुए कहा कि बिहार में कलाकारों की कमी नहीं है. केवल उन्हें एक अच्छे पेल्फोर्म की जरूरत है. ताकि, वे अपने करियर को बना सके. वंही फिल्म के निर्देशक सावन वर्मा ने बताया कि बिहार में शूटिंग करने की जो लोकेशन है, इस से साफ़ जाहिर होता है कि बिहार के लोगो में कितनी प्रतिभा है. साथ ही उन्होंने कहा कि बहुत ही जल्द ये फिल्म बिहार-झारखण्ड व यूपी समेत देश के सभी भोजपुरी सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी. फिल्म की सभी कथा-पठकथा को फिल्मा लिया गया है. केवल, फिल्म के गाने फिल्माने बाकी थे जिसकी शूटिंग लगभग दस दिनों तक बिहार के सीवान, छपरा व हाजीपुर जैसे शहरो में  की जायेगी.
इस फिल्म की पूरी बजट लगभग 50 लाख की है.
You might also like

Comments are closed.