Abhi Bharat

आरा : निजी स्कूल के शिक्षक की गोली मारकर हत्या

राजकुमार वर्मा

भोजपुर में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद है. आये दिन बढ़ रही घटनाएं इस बात की गवाह है कि किस तरह जिले में अपराधी बिना किसी खौफ के लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला पीरो थाना क्षेत्र का है जहां बेखौफ अपराधियों ने सोमवार सुबह एक निजी स्कूल के शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. मृत शिक्षक का नाम वीरेंद्र सिंह बताया जा रहा है जो घटना के समय घर से शौच के लिए बाहर निकले थे.

मिली जानकारी के मुताबिक पीरो के मिल्की मोड़ स्थित एक निजी स्कूल के शिक्षक वीरेंद्र सिंह का अपने रिश्तेदारों के साथ लंबे समय से जमीन का विवाद चला आ रहा था. मृतक के घरवाले इस घटना को रिश्तेदारों के साथ चल रहे जमीनी विवाद से जोड़कर देख रहे हैं. मूल रूप से जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर पाठक गांव निवासी शिक्षक वीरेंद्र सिंह पीरो के ओझवलिया पुल के पास मकान बना कर रहते थे.

सोमवार सवेरे हुई इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पीरो थाने की पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल के पास से एक खोखा भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेजते हुए घटना की तफ्तीश में जुट गई है.

You might also like

Comments are closed.