Abhi Bharat

सीवान : बाइक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत, आक्रोशित लोगों ने बाइक चालक की जमकर की पिटाई

ए एन भोलू

सीवान में बुधवार को सड़क दुर्घटना में एक साइकिल सवार की मौत हो गयी.घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़हरिया-सीवान मुख्य मार्ग के बरहनी स्थित शिव मंदिर के समीप की है. जहां अनियंत्रित बाइक की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक की मौत हो गई.

घटना के बाद आसपास के लोग ने युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जा रहे थे इसी बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार सिंह ने बताया कि मृतक बरहनी गांव के सुदर्शन महतो मृतक का पुत्र कुंवरजीत महतो उर्फ होदर था. उन्होंने बताया कि बरहनी शहर में भवन निर्माण कार्य चल रहा था. जिसमें वह मजदूरी कर रहा था. इसी बीच दोपहर का भोजन करने के लिए कुंवरजीत उर्फ होदर घर जा रहा था तभी सीवान की तरफ से आ रहे बाइक सवार का नियंत्रण बिगड़ गया और उसको ठोकर मार दिया जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर हो गई.

इस दौरान लोगों ने मोटरसाइकिल चालक को पकड़ पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. वहीं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे के लिये सड़क जाम भी किया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया.

बता दें कि मृतक होदर महतो को चार पुत्र और एक पुत्री है. पुत्रों में गौतम कुमार, शंकर कुमार, सोनू कुमार व राजू कुमार एवं लड़की रानी कुमारी है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

You might also like

Comments are closed.