Abhi Bharat

सहरसा : सड़क दुर्घटना में एक भाई की मौत दूसरा घायल, लोगों ने किया सड़क जाम

राजा कुमार

सहरसा में सदर थाना क्षेत्र के सहरसा-मधेपुरा मुख्य मार्ग पर मंगलवार के दिन अज्ञात वाहन ने दो सगे भाइयों को रौंद डाला जिसमे एक एक भाई की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दूसरा भाई सदर अस्पताल में भर्ती है.

मिली जानकारी के अनुसार, मुख्य मार्ग में बस्ती के पास दोनो युवक सड़क किनारे पैदल चल रहा था उसी समय अज्ञात वाहन ने दोनों युवक को कुचल दिया जिससे एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मृतक का नाम मोहम्मद शमीम और दूसरे का नाम मोहम्मद तमीम बताया जा रहा है. इस घटना को लेकर आक्रोषित लोग मोहम्मद शमीम का शव रोड पर रखकर घंटो रोड जाम कर किया प्रदर्शन किया. घटना सदर थाना क्षेत्र के सहरसा बस्ती स्थित जगदम्बा पेट्रोल पम्प की बताई जा रही है. बताया जाता है कि दोनों युवक सगे भाई थे और सहरसा बस्ती का रहने वाले थे.

वहीं मौके पर सदर थानाध्यक्ष आर के सिंह ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर रोड जाम को हटाया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिये सदर अस्पताल भेजा. थानाध्यक्ष ने कहा कि अज्ञात वाहन और गाड़ी मालिक सहित चालक के विरुद्ध कांड अंकित कर करवाई की जाएगी.

You might also like

Comments are closed.