Abhi Bharat

गोपालगंज : बारातियों से भरी बोलेरो पेड़ से टकराई, चार महिलाओं समेत सात लोग घायल

सुशील श्रीवास्तव

गोपालगंज में बरातियो से भरी बोलेरो पेड़ से टकरा गयी. जिसमे एक परिवार के सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी घायलों को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से दो लोगो को गोपालगंज सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना मीरगंज के सबेया हवाई पट्टी के समीप की है.

जानकारी के मुताबिक, भोरे के भोपतपुर से बारात नगर थाना के काकड़कुंड गाँव में अवध किशोर बैठा के घर गयी थी. शादी समारोह संपन्न होने के बाद लालजी मास्टर के परिवार वाले बहु को लेकर अपने गाँव वापस लौट रही थी.
इसी दौरान ड्राईवर को झपकी आ गयी. जिससे बोलेरो की पेड़ में भिडंत हो गयी. यह दुर्घटना इतना जबरदस्त था की बोलेरो के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस में एक ही परिवार की तीन महिलाओं समेत सात लोग घायल हो गए. घायलों में दो की हालत नाजुक है. जिन्हें गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया है.

वहीं घटना की सुचना मिलते ही मीरगंज पुलिस ने बोलेरो को जेसीबी की मदद से सडक के किनारे खड़ा कराया ताकि आवागमन बाधित न हो. पीड़ित उमेश कुमा बैठा ने बताया गाडी में उनकी बहन और अन्य रिश्तेदारों के अलावा विडियोग्राफर भी शामिल था. सभी लोग घायल हो गए है. घायलों में कौशल्या देवी, निर्मला देवी, सीता देवी, मृत्युंजय कुमार, आकाश कुमार, रौशन और सलीम शामिल है.

You might also like

Comments are closed.