Abhi Bharat

जमशेदपुर : नशे की हालत में मोबाइल दुकान में कर रहा था चोरी, पकड़े जाने पर किया हंगामा

अभिजीत अधर्जी

जमशेदपुर में शहर में हो रही चोरी की घटनाओं से आम लोग काफी परेशान हैं. वहीं मंगलवार को साकची आई हॉस्पिटल के पास उस वक्त काफी देर के लिए ट्राफिक रुक गया जब एक नशेड़ी युवक ने सरेआम दिन दहाड़े एक दुकान से मोबाइल एक्सेसरीज की चोरी करने की कोशिश की. फिर क्या था आस पास के राहगीर जमा हो गए और उस युवक की जमकर पिटाई कर दी.

बताया जाता है कि नशे में उक्त युवक साकची आई हॉस्पिटल के पास फुटपाथ में लगे मोबाइल एक्सेसरीज की दुकान से सरेआम चोरी करने की कोशिश कर रहा था. तभी दुकानदार की नजर उस पर पड़ी और दुकानदार ने उसे रंगे हांथो पकड़ लिया. इधर अपने को फंसता देख युवक ने अपने कपड़े फाड़ लिए और दुकानदार से ही उलझ गया.

वहीं हंगामा देख पास खड़ा एक ट्राफिक सिपाही मौके पर पहुंचा और मामले को समझने का प्रयास किया, लेकिन नशेड़ी युवक उस सिपाही से भी उलझ गया और सड़क पर पड़े एक पत्थर को उठा लिया और दुकानदार व आस पास मौजूद लोगों को मारने की धमकी देने लगा. जिसके बाद राहगीरों ने नशेड़ी युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. हालांकि पुलिस पहुंचने के पहले ही नशेड़ी मौके से फरार हो गया. इस दौरान लगभग आधे घंटे तक साकची गोलचक्कर के पास आवागमन बाधित हुआ.

You might also like

Comments are closed.