Abhi Bharat

रामगढ़ : टीवी देखने गयी नाबालिग से पड़ोसी ने दो बार किया गलत काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

खालिद अनवर

रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना अंतर्गत दुलमी प्रखंड के इचातु गांव में एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पीड़ित बच्ची के पिता द्वारा रजरप्पा थाना में गांव के ही एक युवक पर अपनी नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है.

थाना में दिए आवेदन के अनुसार उसका कहना है कि पिछले 2 जून दिन शनिवार को मेरी पुत्री दोपहर एक बजे के करीब टीवी देखने के लिए जयदीप कुमार पिता पन्नू महतो के घर गई हुई थी. इसी दौरान जयदीप ने वहां टीवी देख रहे अन्य बच्चों को भगा दिया और मेरी बच्ची को रोक कर उसके साथ जबरदस्ती दो बार बलात्कार किया. बच्ची घर आकर चुपचाप सो गई. जब दूसरे दिन बच्ची को कुछ समस्या उत्पन्न हुई तो उसने यह घटना अपनी दादी को बताई तब जाकर उसकी दादी ने घटना की जानकारी उसकी माँ को दिया. मामले की जानकारी के बाद रजरप्पा थाना में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया गया. मामला दर्ज होने के बाद रजरप्पा पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए छापामारी अभियान चला कर बीती रात युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर थाना लाया गया.

इस बाबत रजरप्पा थाना प्रभारी सच्चिदा प्रसाद सिंह ने बताया कि शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है. उसपर धारा 376 (2) भादवि 4 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. वही युवती को मेडिकल चेकअप के लिए रामगढ़ भेज दिया गया है. छापामारी अभियान में रजरप्पा थाना के सहायक अवर निरीक्षक श्याम बाबू साह, विनय ठाकुर, मालती कुमारी सहित जिला बल के जवान शामिल थे.

You might also like

Comments are closed.