Abhi Bharat

आरा : चचेरे भाईयों ने युवक की लाठी-डंडे व चाकू से गोद-गोद कर की हत्या

राजकुमार वर्मा

बिहार के आरा जिला से बड़ी खबर है. जहां एक युवक की उसके ही चचेरे भायों ने हत्या कर दी है. घटना शुक्रवार की रात अबसे कुछ देर पहले नवादा थाना क्षेत्र मौलाबाग मुहल्ले में घटी है.

बताया जाता है कि भूमि विवाद में चचेरे भाइयों ने ही अपने भाई की पहले लाठी डंडे से जमकर पिटाई की और फिर मन नही भरा तो चाकू से गोद-गोद कर मार डाला. मृतक का नाम सत्येन्द्र कश्यप बताया जा रहा है जो सहारा कंपनी में बतौर एजेंट काम करता था. महज एक कट्ठा जमीन के लिए देर शाम हुई इस वारदात में गंभीर रूप से घायल होने के बाद सदर अस्पताल लाने के दौरान सत्येंद्र ने दम तोड़ दिया. मारपीट शुरू होते ही बीच-बचाव करने गए मृतक के भाई को भी आरोपियों ने पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसका गंभीर स्थिति में आरा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोपियों के नाम दिलीप, दीपू और मनोज बताये जा रहे हैं जो घटना के बाद से ही फरार हैं.

वहीं मृतक के भाई अनिल के मुताबिक पूर्व से चले आ रहे जमीनी विवाद को लेकर आज पहले दोनों पक्षों में कहासुनी हुई फिर मामला मारपीट और चाकूबाजी तक जा पहुंचा. वहीं इस घटना के बाद नवादा थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और मृतक के परिजनों का बयान कलमबंद करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी में लग गई है.

You might also like

Comments are closed.